गुरुवार, 7 जून 2018

Press Release

अर्पण फ्रेग्रन्सेस प्राइवेट लिमिटेड ने एक नई शुरुआत की अपने 'स्पेशल ८४ ' डिस्ट्रीब्यूटर के साथ एक कॉनफेरेन्स के माध्यम से। ७ मई को लखनऊ के marriott होटल में अर्पण फ्रेग्रन्सेस के सर्वश्रेष्ठ डिस्ट्रीब्यूटर u p , बिहार ,झारखण्ड और बंगाल से एकत्रित हुए। इस कॉनफेरेन्स का स्लोगन था 'लखपति से करोड़पति तक '. चर्चा की गई कैसे हर डिस्ट्रीब्यूटर खुद लखपति से करोड़पति बन सकता है अर्पण के अगरबत्ती , मसाला और अचार बेचकर। श्री अनिल गर्ग ,IAS , कमिशनर , लखनऊ इस कॉनफेरेन्स के मुख्य अतिथि रहे।
अर्पण के डायरेक्टर -अनिल गुप्ता, राज कुमार गुप्ता , विजय गुप्ता और अरविन्द गुप्ता ने अर्पण के तेजी से आगे बढ़ने के परिकलपना के विषय में चर्चा की।  उन्होंने हर साल कंपनी के टर्नओवर को दुगनी करने के इरादे को पेश किया।  इस सन्दर्भ में उन्होंने हाल में अर्पण के विज्ञापन की अभूतपूर्व सफलता का ज़िक्र किया। करीब १० राज्य से १२०० से ज़्यादा सुपर स्टॉकिस्ट ने अर्पण फ्रेग्रन्सेस से जुड़ने का इरादा व्यक्त किया है। इस सिलसिले में अर्पण फ्रेग्रन्सेस के मार्केटिंग कंसलटेंट , दीपक प्रामाणिक ने विज्ञापन के जरिए मिले जॉब ऍप्लिकेशन्स का ज़िक्र किया।  ५०० से ज़्यादा लोगों ने अर्पण फ्रेग्रन्सेस में तरह -तरह के जॉब रोल के लिए दरख्वास्त की है।
डिस्ट्रीब्यूटर बंधु ने अर्पण फ्रेग्रन्सेस के प्रोडक्ट के क्वालिटी की बेहद तारीफ की। कॉनफेरेन्स के अंत में सब डिस्ट्रीब्यूटर मिलकर इस निष्कर्ष पर पहुँचे की अर्पण फ्रेग्रेन्स का भविष्यत उज्वल है और टर्नओवर दुगना करना बेशक संभव है।  कॉनफेरेन्स के अंत में हर डिस्ट्रीब्यूटर को एक मानपत्र और प्राइज से सम्मानित किया गया।

अधिक जानकारी के लिए फ़ोन कीजिये -अरविन्द गुप्ता -डायरेक्टर -९८३८२००२१३ 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें